यह सस्ता और नया शेयर मचा रहा धूम ज्यादा नहीं बस 400 खरीद लो बदलेगी जिंदगी – Stock Price Today

Rate this post


Stock Price Today : प्लाजा वायर्स कंपनी ने इलेक्ट्रिकल केबल्स बनाने के क्षेत्र में अपने आईपीओ के माध्यम से बाजार में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। इस आईपीओ में कंपनी ने अपने शेयरों को 51 से 54 रुपये के प्राइस बैंड में पेश किया, जिसके बाद निवेशकों को इन शेयरों के लिए आवश्यक निवेश की अनुमति दी गई। कंपनी के इस आईपीओ के परिणामस्वरूप, शेयरों की मांग बाजार में बढ़ी और उनकी मूल मूल्य में तेजी दर तेजी बढ़ने लगी। इसके परिणामस्वरूप, प्लाजा वायर्स के शेयर बाजार में उतरने के 7 दिन बाद ही 100 रुपये के पार पहुंच गए, और शुक्रवार को 107.49 रुपये पर बंद हो गए। यह सफल आईपीओ कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है, क्योंकि यह निवेशकों को बड़ी मात्रा में मुनाफा पहुंचाने के साथ ही कंपनी के वित्तीय स्वास्थ्य को भी मजबूती मिली है। इसके अलावा, यह दिखाता है कि बाजार में निवेशकों की आत्मविश्वास को भी बढ़ावा मिला है और उनके लिए नए निवेश के अवसर पैदा हुए हैं। आइये इसे लेकर एक्सपर्ट की क्या सलाह है सब विस्तार से बताते हैं। लेकिन इससे पहले ऐसी और खबरों के लिए स्क्रीन पर दिए गए हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप को जॉइन फॉलो कर लीजिए।

यह सस्ता और नया शेयर मचा रहा धूम

प्लाजा वायर्स (Plaza Wires) के शेयरों का स्थिति में वृद्धि दर्ज की जा रही है, और यह एक चौंकाने वाले वित्तीय वृद्धि का संकेत हो सकता है। शेयरों की मूल अलॉटमेंट की कीमत 54 रुपये प्रति शेयर थी, जो कंपनी के पहले लिस्टिंग के समय की गई थी। अब, इन शेयरों की मूल्य में वृद्धि हो गई है, और 12 अक्टूबर 2023 को, वे 84 रुपये प्रति शेयर पर लिस्ट हो गए हैं, जिससे शेयरधारकों को अच्छा लाभ हुआ है। प्लाजा वायर्स के शेयर लगातार 6 दिनों से अपर सर्किट पर हैं, जिसका मतलब है कि शेयरों की मांग शेयरों की आपूर्ति से अधिक हो रही है। इससे प्लाजा वायर्स के शेयरों की मांग में एक तेजी दर्ज की जा रही है।

See also  रॉकेट बना यह सस्ता शेयर एक्सपर्ट बोले ₹160 जाएगा भाव खरीद लो खरोड़ो देगा - Share Price Today

शुक्रवार को, प्लाजा वायर्स के शेयर और भी बढ़कर 107.49 रुपये प्रति शेयर पर पहुंच गए हैं, जो एक और बड़ी वृद्धि है। इससे यह स्पष्ट होता है कि शेयरों की मूल्य में तेजी हो रही है और वित्तीय बाजार में प्रतिष्ठितता हासिल कर रहे हैं। प्लाजा वायर्स के शेयरों का 52 हफ्ते का लो लेवल 75 रुपये है, जो शेयरों की मूल्य में वृद्धि को और बढ़ावा देता है। यह भी दिखाता है कि शेयरों की मूल्य में वृद्धि की संभावना है और शेयरधारकों को लाभ प्राप्त हो सकता है।

डिस्क्लेमर:- यह बहुत ही महत्वपूर्ण है कि जब आप निवेश के विचार कर रहे हों, तो आप यह ध्यान में रखें कि यह जानकारी निवेश की सलाह नहीं है, और आपको सलाह की आवश्यकता है। निवेश एक महत्वपूर्ण वित्तीय फैसला हो सकता है, जिसमें आपके पैसे लगे होते हैं, और इसलिए आपको इसे सावधानी से करना चाहिए।

Leave a Comment